दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से फैमिली, दोस्तों और फैंस को गहरा धक्का लगा है. सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए 6 सितंबर की शाम 5 बजे एक प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ है जिसमें फैमिली, दोस्तों के साथ ही उनके फैंस भी शामिल हो सकते हैं. सिद्धार्थ की फैमिली ने उनके फैंस के लिए प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला लिया है और Zoom Link के जरिए दिवंगत आत्मा को कहीं से भी फैंस श्रद्धांजलि दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ल के परिवार ने जारी किया बयान, 'दुआ करें और फैमली की प्राइवेसी बनाए रखें'

सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त और एक्टर करनवीर वोहरा ने एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'चलो हम सभी मिलकर आज शाम 5 बजे सिद्धार्थ शुक्ला के खास प्रार्थना सभा में शामिल होते हैं और उनकी आत्मा को शांति मिले इसके लिए दुआ करते हैं. यह सभा उनकी मां और बहनों ने रखी है.इसमें ब्रह्मकुमारीज बीके शिवानी दीदी शामिल होंगी.'

यह भी पढ़ेंः Video: शहनाज ने बताई थी सिद्धार्थ के साथ अपनी शादी की प्लानिंग

पोस्टर पर प्रेयर मीट का जूम मीटिंग आईडी और लिंक शेयर हुआ है. प्रार्थना सभा शाम 5 बजे शुरू होगी और इस दौरान ब्रह्मुकमारी योगिनी दीदी मेडिटेशन करवाएंगी. इसमें फैंस शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दे सकते हैं.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारीज के रीति-रिवाजों के मुताबिक हुआ था. सिद्धार्थ एक आध्यात्मिक व्यक्ति थे और वह अपनी मां के साथ ब्रह्मकुमारीज समाज से जुड़े थे. उनकी मां रीता शुक्ला ब्रह्मकुमारीज में हिलर हैं और सिद्धार्थ अपनी मां के साथ ब्रह्मकुमारी संस्थान के मुंबई में स्थित सेंटर में जाया करते थे.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss OTT: सिद्धार्थ शुक्ला की याद के साथ शुरू हुआ संडे का वार, इमोशनल हुआ माहौल