भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने कम समय में अपनी करियर को बड़े मुकाम तक पहुंचा लिया है. हार्दिक पांड्या अपने स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. साथ ही वह लग्जरी लाइफ के लिए मसहूर हैं. हार्दिक पांड्या IPL 2021 के बाकी बचे मैचों को खेलने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं. जहां वह मस्ती करते हुए दिखाई दिये. वहीं, हार्दिक पांड्या की घड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो पोस्ट की है. इसमें उन्होंने अपनी एक घड़ी की भी फोटो शेयर की है. अब इस घड़ी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. हार्दिक पांड्या की घड़ी की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः India vs England: विराट कोहली ने हासिल की पहली बार जीत, लेकिन बल्ले से किया निराश

दरअसल इस घड़ी का दाम 5 करोड़ से भी अधिक है. हार्दिक पांड्या की ये घड़ी Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 ब्रांड की है.

बता दें कि हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं. ये उनकी कड़ी मेहनत ही है, जिसने आज उन्हें इस मुकाम पर पहुंचा दिया है. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या को महंगी घड़ियों और गाड़ियों का शौक है. इन दोनों भाइयों ने मुंबई में 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट खरीदा है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं. इन भाइयों का ये आलीशान घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

यह भी पढ़ेंः धोनी ने 5 गेंद में जड़े पांच छक्के, माही के फैन हो तो मिस नहीं करना चाहोगे ये VIDEO