एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) हाल ही में अपने एक वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है. वहीं, अब युविका की मुश्किलें बढ़ गई है. क्योंकि उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. युविका पर जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल को लेकर गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर अली गोनी ने उन्हें किया याद, बोले- ये कमाया था उसने

पीटीआई के मुताबिक, युवका चौधरी के खिलाफ हरियाणा के हांसी जिले में केस दर्ज किया गया है. उन पर अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि अनुसूचित जाति अधिकार मंच के कार्यकर्ता रजत कलसन ने तीन दिन पहले 26 मई को हांसी में युविका के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. अब जल्द ही पुलिस जांच के लिए युविका चौधरी को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी कर सकती है. जिसके बाद उनकी गिरफ्तार भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर ट्वीट कर बुरे फंसे अनुभव सिन्हा

बता दें, युविका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पति प्रिंस नरुला हेयरकट करवा रहे थे. तभी युविका वहां फोन लेकर आती हैं और वीडियो बनाने लग जाती हैं.इसी दौरान युविका कहती हैं, जब भी मैं ब्लॉग बनाती हूं तो मैं ऐसे ही खड़ी हो जाती हूं. मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं है कि मैं ढंग से तैयार हो सकूं. इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं.

यह भी पढ़ेंः दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में विद्युत जामवाल का नाम शामिल, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद युविका ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी और कहा था कि उन्हें इस शब्द का अर्थ मालूम नहीं था. ये बस एक भूलवश हुआ. प्रिंस नरूला ने भी इसे लेकर माफी मांगी थी.