बॉलीवुड को अलविदा कह चुकीं जायरा वसीम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है. इसमें जायरा ने उन लोगों को आइना दिखाया है, जो सोशल मीडिया पर दूसरों को ट्रोल करते रहते हैं.

उन्होंने लिखा है कि हर व्यक्ति इतनी मोटी चमड़ी के साथ पैदा नहीं होता. हर कोई इतने भारी क्रिटिसिज्म को बर्दाश्त नहीं कर सकता.

जायरा ने लिखा कि हम लंबे वक्त से अपने शब्दों की ताकत से अनजान रहे हैं. हम बिना सोच विचार किए बोलना शुरू कर देते हैं. बहुत कम लोगों को ये अहसास होता है कि हमारे शब्द, प्रतिक्रियाएं, घटिया जोक्स दूसरों को कैसे प्रभावित करते हैं.

जायरा ने आगे लिखा कि आपके जोक, आपके मीम, आपके कमेंट की वजह से जो आपको फॉलोअर्स की वजह स कूल लगता है, उसकी वजह से जरा उस शख्स के बारे में कल्पना कीजिए जो सिर्फ ये सोचता रहता है कि वह लूजर है.

जायरा ने इस पोस्ट में यह भी लिखा कि आपके शब्दों के चलते किसी का दिल टूट सकता है. ये किसी को ट्रॉमा दे सकते हैं या फिर किसी को जिंदगीभर न भुलाया जा सकने वाला जख्म दे सकते हैं.

बता दें कि जायरा वसीम ने बॉलीवुड में आमिर खान की दंगल से कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार और फिर प्रियंका चोपड़ा के साथ स्काई इज पिंक में काम किया है. फिर अचानक उन्होंने एक सोशल पोस्ट के जरिए बताया कि वह फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं. जायरा ने इस पोस्ट में लिखा था कि उन्हें ये अहसास हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं.