भारत के पॉपुलर फूड डिलीवरी कंपनी Zomato के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने 14 सितंबर को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. गौरव गुप्ता ने साल 2015 में कंपनी ज्वाइन की थी और साल 2019 में उन्हें Zomato Co-Founder बनाया गया लेकिन 14 सितंबर को उन्होंने अपने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई है और सबके मन में एक ही सवाल है कि गौरव गुप्ता ने अपने पद से इस्तीफा क्यों दिया?

यह भी पढ़ें: SBI ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, 15 सितंबर को दो घंटे ठप रहेगी ऑनलाइन बैंकिंग

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गौरव गुप्ता ने अपने साथ में काम करने वालों को ई-मेल में कहा, 'मैं अपनी जिंदगी में नया मोड़ लेने जा रहा हूं. अगले कुछ दिनों में मैं जिंदगी में एक नया चैप्टर शुरू करूंगा. मेरी जिंदगी के इस चैप्टर ने काफी कुछ तय किया है और इससे मैं यही चीजें लेकर जा रहा हूं.' 

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Zomato के को-फाउंडर गौरव गुप्ता के इस्तीफे से कॉरपोरेट वर्ल्ड में काफी उछाल आया है. कुछ दिनों पहले स्टार्ट-अप की जबरदस्त लिस्टिंग हुई और यह पहली स्टार्ट-अप है जिसने IPO से लगभग 9000 करोड़ रुपये कमाए हैं. कंपनी की आईपीओ लाने की प्रक्रिया के दौरान गौरव ने बहुत अच्छा काम किया था. गौरव के इस्तीफे से पहले कंपनी ने ग्रॉसरी डिलीवरी सर्विस करने का ऐलान उस समय किया था.

यह भी पढ़ेंः टैक्सपेयर्स के लिए बड़ी खबर, ITR फाइलिंग करने की डेडलाइन बढ़ी