बिस्तर पर पड़े मिले दो नाबालिग बेटियों के शव, मां लटकी थी फंदे से, जानें क्या है पूरा मामला

पंजाब के संगरूर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर एक 29 साल की महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियां मृत पाई गईं. महिला पंखे से लटकी थी और दोनों बच्चियों की लाश पलंग पर पड़ी थी. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल संगरूर में भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. ऐसी संभावना जताई है कि महिला ने दोनों नाबालिग लड़कियों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या की है.
 

मृतका के भाई ने पति और सास-ससुर पर हत्या करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मेरी बहन की दो बेटियां थीं, जिसकी वजह से ससुराल वाले उसे परेशान करते थे. मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है. बड़ी बच्ची की उम्र चार साल और छोटी की ढाई साल थी.

महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियों के शव बरामद हुए

वहीं आस-पड़ोस के लोगों का कहना है कि उन्होंने किसी तरह के झगड़े की बात नहीं सुनी. लेकिन जब सोमवार को मृतका का पति रात के समय घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था फिर उसने दीवार पर चढ़कर दरवाजा खोला. उसने देखा कि कमरे में दोनों बच्चियों और उनकी पत्नी की लाश थी. इसके बाद आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई. वहीं मृतका के मायके वालों का कहना है कि उन्हें उनकी लड़की की मौत की जानकारी नहीं दी गई.

इसके अलावा मृतका की ननद का कहना है कि भाभी से दो बार बात हुई और दोनों भतीजियों से भी बात की. बड़े ही अच्छे माहौल में बातचीत होती रही. बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा है कि भाभी ने ऐसा कदम क्यों उठाया. पता नहीं उनके मन में क्या चल रहा था. उन्होंने अपना कभी भी दुख नहीं बताया. अभी 2 दिन पहले ही मैंने उनसे वीडियो कॉल पर बात की थी.

संगरूर के डीएसपी सतपाल शर्मा का कहना है कि हमने मृतका के भाई के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है लेकिन उसमें मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया गया है. जल्द ही इस मामले की जांच पूरी कर ली जाएगी.